बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार PUBG बैन होने के बाद लेकर आने वाले हैं,एक नया गेम

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार PUBG बैन होने के बाद लेकर आने वाले हैं,एक नया गेम FAU-G जो होगा ‘PUB-G’से भी सुपर हिट

जैसा कि हम सभी जानते हैं भारत सरकार ने कुछ दिनों पहले  जितने भी 118 विदेशी ऐप के साथ PUBG Mobile बैन (Ban) लगा दिया है  इसके बाद लाखों यूजर्स PUBG के बंद होने के बाद दूसरे गेम खोज रहे थे।ऐसे में अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार लाखों यूजर्स को देखते हुऐ  पहला मेड-इन-इंडिया बैटल रॉयल गेम ‘FAU-G’ का अनाउंस किया गया है। PUBG बैन होने के बाद यूजर्स को परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है क्योंकि उनके लिए अब एक नया गेम आने वाला है।


बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने PUBG बंद होने के बाद उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंटपर नए गेम FAU-G गेम   के बारे में जानकारी दीया है । अक्षय कुमार ने एक ट्वीट कर के कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आत्मनिर्भर अभियान को सपॉर्ट करते हुए मैं एक ऐक्शन गेम Fearless And United-Guards FAU-G प्रेजेंट कर रहा हूं। जो एंटरनेटमेंट के  अलावा प्लेयर्स हमारे सैनिकों की शहादत के बारे में भी बहुत कुछ सिखाएगा। अक्षय कुमार ने यह भी लिखा है कि इस गेम से मिलने वाले रेवन्यू का 20 प्रतिशत भारत के वीर ट्रस्ट को दिया जाएगा, जो हमारे भारतीय सेना से जुड़े लोगों के लिए  इससे काफी मदद हो सकता है।

 PUBG की जगह लेगा FAU-G

अभी फिलहाल सुनने में आ रहा है कि अच्छे कुमार भारतीय लोगों के लिए एक नया FAU-G गेम लेकर आने वाले हैं

 लेकिन अभी फिलहाल इस गेम के बारे में पूरी जानकारी अच्छी तरह से सामने नहीं आई है। अक्षय कुमार ने सिर्फ अपने स्टाग्राम  अकाउंट पर इस गेम का एक पोस्टर शेयर किया है। उस पोस्टर पर सिर्फ Coming Soon लिखा हुआ नजर आ रहा है। ऐसे में जल्द ही मल्टीप्लेयर बैटल रॉयल गेम अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर गेमर्स के लिए उतारा जा सकता है। कई सोशल मीडिया यूजर्स अभी से इसे PUBG के रिप्लेसमेंट के तौर पर देख रहे हैं। 

PUBG के तरह ही FAU-G हो सकता है यह गेम भी सुपरहिट 

हम सभी जानते हैं कि कुछ दिन पहले जितने भी चाइनीस ऐप थे सबको भारत  सरकार ने बैन कर दिया था ऐसे में लोग जो भारत में PUBG उन लोगों पर काफी असर पड़ा है ऐसे में अक्षय कुमार ने फिलहाल  FAU-G गेम लाने वाले हैं जो कि लोगों के लिए काफी राहत दे सकता है। लेकिन अभी खुलकर है नहीं बताया गया है कि यह गेम कब तक प्लेटफार्म पर उपलब्ध कराया जाएगा। अभी फिलहाल सिर्फ यह माना जा रहा  है कि अगर यह गेम पब्जी के बराबर हुआ तो काफी हिट पब्जी की तरह ही हो जाएगा। अभी फिलहाल इतनी जल्दबाजी में कुछ भी कहना नामुमकिन हो रहा है। क्योंकि जब तक ये गेम सामने नहीं आ जाता है तब तक उसके बारे में कुछ कहा नहीं जा सकता है। फिलहाल अभी हम सभी को इस गेम के आने  का काफी बेसब्री से इंतजार है 

आगे पढ़े चलिए जानते हैं दुनिया के कुछ ऐसे रहस्य जो आज तक नहीं सुलझ पाए

 

Related posts