चलिए जानते हैं धनश्री वर्मा के बारे में कुछ रोचक तथ्य, जो आप नहीं जानते होंगे

(Photo: Dhanashree Verma/Instagram)

चलिए जानते हैं धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) के बारे में कुछ रोचक तथ्य, जो आप नहीं जानते होंगे

धनश्री वर्मा का नाम तो आपने बहुत बार सुना होगा धनश्री वर्मा एक बहुत अच्छी डांसर है, जो कि अपना यूट्यूब चैनल भी चलाती है और यूट्यूब पर धनश्री वर्मा के बहुत सारे  सब्सक्राइब भी हैं।

जानते हैं धनश्री वर्मा के बारे में कुछ  बाते जो इस तरह है

धनश्री वर्मा
(Photo: Dhanashree Verma/Instagram)

धनश्री वर्मा का जन्म 1998 को मुंबई, महाराष्ट्र, भारत में एक हिंदू परिवार में हुआ था।धनश्री बर्मा की  माँ का नाम वर्षा वर्मा है।धनश्री का एक भाई है जिसका नाम विशाल वर्मा है।धनश्री बर्मा की सगाई 8 अगस्त 2020 को भारतीय क्रिकेटर, युजवेंद्र चहल से  हुई थी। 

धनश्री वर्मा की प्रारंभिक शिक्षा

धनश्री वर्मा अपनी पढ़ाई मुंबई से ही शुरू की थी।उन्होंने मुंबई के मीठीबाई कॉलेज और डीवाई पाटिल विश्वविद्यालय, नवी मुंबई से  दंत चिकित्सा का अध्ययन किया है 

उसके बाद  धनश्री वर्मा ने मुंबई में डेंटिसिमो डेंटल केयर एंड स्पा में एक दंत चिकित्सक के रूप में कुछ दिनों तक प्रैक्टिस करना शुरू कर दि। उसके बाद धन श्री ने मुंबई के पद्मश्री डॉ।पाटिल डेंटल कॉलेज एंड हॉस्पिटल में एक आंतरिक दंत चिकित्सक के रूप में काम करना शुरू कर दी  उसके बाद से ही धन श्री ने भारतीय कोरियोग्राफर, श्यामक डावर के तहत नृत्य का परिचय प्रशिक्षण लेना शुरू कर दी।

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) यूट्यूब पर भी काफी फेमस है

जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि धनश्री वर्मा मुंबई की रहने वाली है और धनश्री वर्मा  जो की एक सेलिब्रिटी ,कोरियोग्राफर है ,धनश्री वर्मा एक भारतीय दंत चिकित्सक भी है धनश्रीवर्मा यूट्यूब पर भी अपना चैनल बनाई हुई है और काफी भी फेमस है।

 जानकारी के अनुसार बताया गया है कि धनश्री वर्मा का बोल्ड अंदाज देखकर भारतीय क्रिकेट टीम के  स्टार गेंदबाज़ यजुवेंद्र सिंह चहल धनश्री बर्मा पर फिदा हो गए।उसके कुछ दिनों बाद ही यजुवेंद्र और धनश्री का मंगनी हो गया। जब से इन दोनों की मंगनी हुई तब से धनश्री वर्मा के चाहने वालों की संख्या और तेजी से बढ़ती ही चली गई और यूट्यूब पर उनका फॉलोअर्स भी बढ़ता चला गया।

धनश्री वर्मा
(Photo: Dhanashree Verma/Instagram)

जाने इंस्टाग्राम पर धनश्री वर्मा के कितने फॉलोअर्स हैं

धनश्री वर्मा
(Photo: Dhanashree Verma/Instagram)

जहाँ  पर धनश्री वर्मा का  इंस्टाग्राम पर सगाई से पहले लगभग तीन लाख  फाॅलोअर्स थे। वहां आज भारतीय क्रिकेट टीम के गेंदबाज़ी यजुवेंद्र सिंह से सगाई हुई तब से धनश्री का इंस्टाग्राम पर फॉलोअर 3 लाख  से बढ़कर 7 लाख से भी ज्यादा हो गया।

और यह संख्या और ज्यादा बढती ही जा रही है।जब भी धनश्री कोई फोटो अपना इंस्टाग्राम ,फेसबुक पर शेयर करती है तो वो किसी अभिनेत्री से कम दिखने में नहीं लगती है। उनका हर एक पोस्ट एक से बढ़कर एक होता है जो कि उनके चाहने वाले के दिल को छू जाता है।

धनश्री वर्मा का बॉलीवुड में भी काफी चर्चा है इसीलिए धनश्री वर्मा ज्यादातर बॉलीवुड गाने पर भी डांस करती है ।कोरोना वायरस के कारण धनश्री वर्मा को अभी फिलहाल में  पीपीई किट यानी कि पर्सनल प्रोटेक्शन इक्विपमेंट्स पहनकर डांस करते हुए देखा जा रहा है।धनश्री वर्मा का ये वीडियो धनश्री वर्मा के मंगेतर ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिससे कि ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े दिशा पाटनी के बारे में यह बातें आपको पता नहीं होंगी

Related posts