पूनम पांडे के बारे में कुछ रोचक तथ्य, जिसके बारे मे  हम नही जानते 

poonam pandey hindi

जैसा कि हम सभी जानते हैं पूनम पाण्डेय एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री और भारतीय मॉडल है। जो कि अपनी अदाओं के कारण मॉडलिंग की दुनिया में अपनी अलग ही पहचान बनाई हुई है। पूनम पांडे ज्यादातर हिंदी और तेलुगु फिल्मों में  नजर आते हुए दिखाई देती हैं। पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपने लिए तो खास जगह नहीं बना पाई और ना ही फेमस हो पाई। लेकिन अपने बेतुके बयानों के कारण वह ज्यादातर चर्चे में दिखाई दे रही थी। पूनम अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए भी प्रचलित थी। पूनम पांडे की ज्यादातर तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर वाइरल होती रहती है।  जिससे कि वह लोगों के दिलों पर छाई हुई है।

सबसे पहले जानते हैं पूनम पांडे (Poonam Pandey) के जन्म के बारे में

पूनम पाण्डेय का जन्म 11 मार्च 1991 में नई दिल्ली में हुआ था।  पूनम पाण्डेय को बचपन से ही मॉडलिंग का शौक था वह हमेशा यही सोचती थी कि वह बड़ी होकर एक  जाने-माने मॉडल बनेगी आखिरकार यही हुआ पूनम पांडे ने मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान साल 2011 में कैलेंडर गर्ल्स की मॉडल की तौर मिली थी।  इसी के साथ ही पुनम पांडे मॉडलिंग की दुनिया में अपना पहला कदम रखी। इसके अलावा पूनम पांडे ने ग्लैडरेग्स 2010 की टॉप आठ प्रतिभागियोँ में शामिल  हुई थी। इसके अलावा पूनम पांडे अपनी मॉडलिंग के दिनों में फैशन मैगज़ीन के कवर पेज पर नजर आ चुकी थी।

चलिए जानते हैं धनश्री वर्मा के बारे में कुछ रोचक तथ्य, जो आप नहीं जानते होंगे

पूनम पाण्डेय एक भारतीय मॉडल फिल्म अभिनेत्री हैं।  वह मुख्यतः हिंदी व तेलुगु फिल्मों में नजर आतीं हैं। पूनम पाण्डेय हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों की वजह से कम अपने बेतुके बयानों के कारण ज्यादा चर्चा का विषय बनीं रहतीं हैं। पूनम अपने बोल्ड और हॉट लुक्स के लिए भी जानी जाती है, इनकी तस्वीरें और वीडियो, सोशल मीडिया पर वाइरल होती रहती है। पूनम पांडे (Poonam Pandey)

चलिए जानते हैं पूनम पांडे (Poonam Pandey) की शादी किससे हुई शादी 

पूनम पांडे बहुत दिनों से अपने बॉयफ्रेंड सैम के साथ रह रही थी और उसी से वो शादी भी करना चाहती थी बहुत दिनों साथ रहने के बाद पूनम पांडे  अपने बॉयफ्रेंड सैम से 2020 में शादी कर ली। शादी के 12 दिन बाद पूनम पांडे ने अपने पति पर यौन शोषण का आरोप लगाकर पति को गोवा पुलिस के हाथों गिरफ्तार करवा दिया। उसके बाद सैम को  जमानत पर रिहा कर दिया गया। उसके बाद हमने अपनी पत्नी पूनम के साथ जितने भी स्टाग्राम पर फोटो डाले थे सभी को डिलीट कर दिया लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद अब दोनों के बीच में फिर से सब कुछ ठीक हो गया है।

अब हम एक नजर डालते हैं, पूनम पांडे के कैरियर पर 

पूनम पाण्डेय ने अपने करियर की पहली  शुरुआत फिल्म नशा से की थी। इस फिल्म की कहानी एक  टीचर और स्टूडेंट के शहरीरिक संबंध पर आधारित थी।नशा फिल्म में पूनम पाण्डेय बहुत  सिडक्टिव और सेक्सी नजर आई थी। पूनम पांडे का यह फिल्म नशा ज्यादा बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला था। पूनम पांडे की यह फिल्म फ्लॉप हो गई जिसके कारण वह लोगों के दिल में अपने लिए खास जगह नहीं बना पाई।

पूनम पांडे (Poonam Pandey)

 उसके बाद पूनम पांडे ने 2012 में अभिनेता शाहरुख़ खान की टीम कोलकाता नाईट राइडर को चीयर करते हुए कहा कि अगर के आरके यह आईपील जीतेगी तो वह दर्शकों के सामने न्यूड होगी। जब कोलकाता नाइट राइडर्स जीती तो पूनम पांडे अपने  वादे से मुकर गयीं। पूनम पांडे के इस तरह के बयान के कारण उन्हें मीडिया में अच्छी पब्लिसिटी भी मिली थी, और लोग उन्हें इस बयान के कारण बहुत ज्यादा जानने भी लगे थे।

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के बारे में कुछ ऐसी बात जो आप नहीं जानते होंगे

Related posts