मनोरंजन की दुनिया

Big Boss कंटेस्टेंट जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah Died) ने क्यों कर लिया सुसाइड

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से बुरी खबर आ रही है। Big Boss -3 की कंटेस्टेंट रही जयश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। अभिनेत्री ने डिप्रेशन की वजह से सुसाइड किया। उन्होंने अपने डिप्रेशन में होने और मानसिक रूप से  अच्छा न महसूस करने की बात पिछले साल जुलाई में सोशल मीडिया फेसबुक पर भी जाहिर की थी। 

जयाश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) एक कन्नड़ अभिनेत्री थी और कन्नड़ बिग बॉस -3 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। जयश्री को सोमवार दोपहर ओल्डेस्ट एंड रिहैबिलिटेशन सेंटर में फांसी के फंदे पर लटका हुआ पाया गया। बताया जस रहा है कि अभिनेत्री ने रविवार रात में ही सुसाइड किया। अभिनेत्री के शव को नीलामंगला हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

जयाश्री रमैया (Jayashree Ramaiah) के सुसाइड की खबर सामने आने के बाद टेलीवुड इंडस्ट्री के लोग काफी हैरान हैं। जयश्री के बारे में बताया जा रहा है कि वह काफी लंबे समय से डिप्रेशन से जूझ रही थी और बेंगलुरू स्थित संध्या किरण आश्रम से उनका इलाज भी चल रहा था।

Jayashree Ramaiah
Jayashree Ramaiah

Facebook पर पिछले साल माँगा थी इच्छामृत्यु –

पिछले साल जुलाई मे जब पूरी दुनिया कोरोना वायरस महामारी से लड़ रही थी तब अभिनेत्री जयश्री रमैया ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए अपने डिप्रेशन में होने की जानकारी अपने फैन्स से शेयर की थी और कहा था कि वह इस डिप्रेशन से नही लग पा रही है और इच्छा मृत्यु चाहती हैं। अभिनेत्री ने बताया था कि वह आर्थिक रूप से स्थिर है, लेकिन बचपन से मिले धोखे के चलते वह डिप्रेशन के दौर से गुजर रही हैं और उससे उबर नही पा रही है। इसलिए वह मरना चाहती हैं।

हारा हुआ करती थी महसूस –

जयश्री ने अपने फेसबुक पोस्ट मे खुद को हारा हुआ बताया था। उन्होंने फेसबुक पर एक लाइव सेशन किया था जिसमें उन्होंने कहा था “मै यह सब पब्लिसिटी के लिए नही कर रही हूं, न ही सुदीप सर से  आर्थिक मदद चाहती हूं, मै केवल अपनी मौत चाहती हूँ, क्योंकि मै इस डिप्रेशन से लड़ने में असमर्थ हूं। मैं अच्छी लड़की नहीं हूं, प्लीज मुझे इच्छामृत्यु दे“। 

Jayashree Ramaiah
Jayashree Ramaiah

हालांकि बाद में उन्होंने अपने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया था। इसके बाद कन्नड़ बिग बॉस के होस्ट चिन्ना सुदीप ने जयाश्री से फोन पर बात की थी, जिसके बाद फिर उन्होंने एक पोस्ट करके बताया था कि अब वह अच्छा महसूस कर रही हैं औरकिच्चा सुदीप को धन्यवाद भी कहा था। 

कन्नड़ Big Boss में ली थी हिस्सा –

जयश्री ने कन्नड बिग बॉस के तीसरे सीजन में हिस्सा लिया था। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस रियलिटी शो में भाग लेने के बाद से ही उन्हें ज्यादा काम नही मिलता था, जिस वजह से वह उदास रहती थी। कई बार उन्होंने काम न मिलने का जिक्र अपने दोस्तों से भी किया था। लेकिन अभिनेत्री ने अपने डिप्रेशन की वजह काम न मिलने को नही बताया बल्कि बचपन मे मिले धोखे को बताया है।

आगे पढ़े जानते हैं मैरी बोनापार्ट को जिन्होंने महिलाओं में चरमसुख पर रीसर्च की

Archana Yadav

मुझे नए नए टॉपिक्स में लेख लिखना पसंद हें, मेरे लेख पढ़ने के लिए शुक्रिया आपको केसा लगा कॉमेंट करके ज़रूर बताए.

Related Articles

Back to top button